Simple Energy लॉन्च करने जा रहा है नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple Dot One, देखें क्या हैं खास फीचर्स और कितनी होगी कीमत

Simple Energy , New Electric Scooter Simple Dot One Launch soon: जैसा कि आज पेट्रोल डीजल के महंगाई को देखते हुए लोग इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना काफी पसंद कर रहे हैं और ढेर सारी कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहनों के मैन्युफैक्चर में अपना कदम रख चुके हैं जानकारी के लिए बता दे की मार्केट में अभी OLA और Ather नाम की कंपनियां ढेर सारे मॉडलों में इलेक्ट्रिक व्हीकल मैन्युफैक्चर कर रहे हैं जिसके खरीदने के कई ऑप्शन है। लेकिन अब मार्केट में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होने वाला है।

OLA और Ather कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देने के लिए मार्केट सिंपल एनर्जी नाम की कंपनी के द्वारा नया और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च किया जाएगा कंपनी के द्वारा लांच करने की आधिकारिक डेट को भी जारी कर दिया गया है , Simple Energy कंपनी के द्वारा लांच किया जा रहे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Simple Dot One है।

Simple Energy लॉन्च करने जा रहा है नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple Dot One, देखें क्या हैं खास फीचर्स और कितनी होगी कीमत

सिंपल एनर्जी, लॉन्च करेगा 15 दिसंबर को नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

जानकारी के लिए बता दे कि देश की सिंपल एनर्जी कंपनी के द्वारा मार्केट में अपना एक नया स्कूटर सिंपल डॉट वन इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया जाएगा कंपनी के द्वारा आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट की घोषणा की गई है इसे भारतीय बाजार में 15 दिसंबर 2023 को लांच किया जाएगा। सिंपल एनर्जी के द्वारा लांच स्कूटर की खास फीचर्स नीचे दिए गए हैं।

ये है देश का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज 50KM प्रति चार्ज, मात्र ₹28000 रुपए हैं इसकी कीमत

कितनी होगी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत?

जानकारी के लिए बता दे कि अभी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च नहीं किया गया है इस स्कूटर के प्री बुकिंग की प्रक्रिया 15 दिसंबर से शुरू हो जाएगी और इसकी डिलीवरी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ष 2024 के जनवरी से शुरू हो जाएगी जानकारी के लिए बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्राइस ₹100000 से कम होगी इसकी वास्तविक प्राइस फ्री बुकिंग होने के के समय पता चलेगी।

Simple Energy लॉन्च करने जा रहा है नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple Dot One, देखें क्या हैं खास फीचर्स और कितनी होगी कीमत

Simple Dot One, इलेक्ट्रिक स्कूटर के खास फीचर्स

  • जानकारी के लिए बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.7 किलो वाट की बैटरी होगी।
  • इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सिंगल चार्ज रेंज से 150 किलोमीटर से 160 किलोमीटर चलेगी।
  • Simple Dot One में 30 लीटर से ज्यादा अंदर सीट स्टोरेज दिया गया है।
  • स्कूटर में टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जहां पर आप आवश्यकता अनुसार अपने सेटिंग को कर सकते हैं साथ ही साथ ऐप को भी कनेक्ट कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दे कि इससे स्कूटर की प्राइस ₹100000 से कम होगी और इस स्कूटर की प्री बुकिंग 15 दिसंबर 2023 से शुरू हो जाएगी स्कूटर की डिलीवरी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जनवरी 2024 से की जाएगी।

4 thoughts on “Simple Energy लॉन्च करने जा रहा है नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple Dot One, देखें क्या हैं खास फीचर्स और कितनी होगी कीमत”

Leave a Comment