Ladli Bahna Yojna 7th Installment Date जारी, खुशखबरी इस दिन खाते में आएगी 7वीं किस्त, जाने इस बार कितना आएगा पैसा @ladlibahna

Ladli Bahna Yojna, CM Ladli Bahna Yojna, Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा प्रदेश की महिलाओं के लिए मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना संचालित की जा रही है , योजना के तहत मध्य प्रदेश की अब तक कुल 1 करोड़ 31 लाख महिलाएं सम्मिलित हो चुकी। योजना के तहत सरकार के द्वारा प्रत्येक महीने ₹1000 से लेकर ₹3000 तक की धनराशि ट्रांसफर की जाएगी अभी वर्तमान में सरकार के द्वारा 1250 रुपए तक की धनराशि ट्रांसफर की जाती है योजना के तहत जल्द ही महिलाओं की बैंक खाते में ₹1500 तक की धनराशि ट्रांसफर की जाएगी। महिलाओं के खाते में साथ में किस्त कब आएगी इसकी डेट भी जारी कर दी गई है।

CM Ladli Bahna Yojna: इस दिन खाते में आएगी 7वीं किस्त?

मध्य प्रदेश लाडली बहना महिलाओं के लिए बड़ी खुशखबरी महिलाओं की जानकारी के लिए बता दें आपके बैंक खाते में छठवीं किस्त का पैसा ट्रांसफर किया जा चुका है अब आप सभी महिलाओं के बैंक खाते में लाडली बहना नियम अनुसार, 10 दिसंबर 2023 को सातवीं किस्त ट्रांसफर की जाएगी। महिला इसे अपने समग्र आईडी मोबाइल नंबर के माध्यम से लाडली बहना पोर्टल cmladlibahna.mp.gov.in पर जाकर चेक कर सकती हैं।

ये है देश का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज 50KM प्रति चार्ज, मात्र ₹28000 रुपए हैं इसकी कीमत

Ladli Bahna Yojna 7th Installment डेट जारी, इस दिन खाते में आएगी 7वीं किस्त, जाने इस बार कितना आएगा पैसा

महिलाओं के खाते में आएगी इतने रुपए की 7वीं किस्त

जैसे कि आप सभी महिलाओं को पता होगा कि अभी हाल ही में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हुआ है विधानसभा चुनाव का रिजल्ट 3 दिसंबर 2023 को जारी किया जाएगा, मीडिया रिपोर्ट स्वर्ण सूत्रों के मुताबिक महिलाओं के बैंक खाते में इस बार ₹1500 तक की धनराशि ट्रांसफर की जाएगी, हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल डेट जारी नहीं की गई है फिर भी उम्मीद जताई जा रही है की धनराशि ₹1250 रुपए से बढ़कर ₹1500 किया जा सके।

Leave a Comment