यूपी बोर्ड हाईस्कूल इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 एडमिट कार्ड कब मिलेगा ? एडमिट कार्ड डाउनलोड कैसे करें? @upmsp.edu.in

Uttar Pradesh Madhya Shiksha Parishad ( UPMSP ): उत्तर प्रदेश हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के छात्र-छात्राओं के लिए बड़ी खुशखबरी जी हां आप सभी का एडमिट कार्ड माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश के द्वारा जारी कर दिया गया है। माध्यमिक शिक्षा परिषद के द्वारा एडमिट कार्ड को बोर्ड के ऑफिसियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर जारी कर दिया गया है फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें बोर्ड के ऑफिसियल वेबसाइट से केवल स्कूल के हेड व प्रधानाचार्य के द्वारा यूजर आईडी और पासवर्ड के माध्यम से ही डाउनलोड किया जा सकता है।

इस बार उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के द्वारा यूपी बोर्ड परीक्षा 2024 का आयोजन 22 फरवरी 2024 से लेकर 9 मार्च 2024 तक किया जाएगा यूपी बोर्ड की परीक्षाएं दो पालियों में संपन्न कराए जाएंगे प्रथम पाली की परीक्षा 8:30 से लेकर 11:45 तक आयोजित की जाएगी और दूसरी पाली की परीक्षा 2:00 बजे से लेकर 5:15 तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अभ्यर्थी के पास एडमिट कार्ड होना आवश्यक माना जाएगा।

यूपी बोर्ड हाईस्कूल इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 एडमिट कार्ड कब मिलेगा ? एडमिट कार्ड डाउनलोड कैसे करें?

UP Board हाईस्कूल इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 एडमिट कार्ड कब मिलेगा?

यूपी बोर्ड हाई स्कूल इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 का एडमिट कार्ड बोर्ड के द्वारा 31 जनवरी 2024 को जारी कर दिया गया है अभ्यर्थियों की परीक्षा 22 फरवरी 2024 से संपन्न होगी ऐसे में ‘ अभ्यर्थियों को परीक्षा से 1 सप्ताह पहले उनका एडमिट कार्ड वितरित कर दिया जाएगा ‘ एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए अभ्यर्थी अपने विद्यालय में संपर्क कर सकते हैं और एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।

यूपी बोर्ड हाईस्कूल इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 एडमिट कार्ड कब मिलेगा ? देखें कैसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

यूपी बोर्ड हाई स्कूल इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें?

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के द्वारा बोर्ड के ऑफिसियल वेबसाइट पर यूपी बोर्ड हाई स्कूल इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 का एडमिट कार्ड अपलोड कर दिया गया है। बोर्ड के ऑफिशल पोर्टल से एडमिट कार्ड विद्यालय के हेड और प्रधानाचार्य के द्वारा डाउनलोड किया जा सकता है इसे अभ्यर्थी किसी प्रकार से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड अपने क्लास टीचर व प्रधानाचार्य से संपर्क कर प्राप्त कर सकते हैं। अभ्यर्थी कृपया कहीं पर डाउनलोड करने की कोशिश ना करें क्योंकि अभी यह सुविधा अभ्यर्थियों के लिए उपलब्ध नहीं है।

Leave a Comment