Hero Electric Cycle ने लॉन्च किया शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, मात्र ₹3 के खर्च कर चलेगी 75 किलोमीटर

Hero A2B Electric Cycle Launch Date, Auto Mobile News: आप सभी को पता होगा कि हीरो भारत की एक सबसे मानी जानी कंपनी है जो की इलेक्ट्रिक स्कूटर इलेक्ट्रिक बाइक और बाइक बनाने में फेमस है। मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों से मिले जानकारी के मुताबिक हीरो कंपनी के द्वारा मार्केट में जल्द ही एक इलेक्ट्रिक साइकिल को लांच किया जाएगा यह इलेक्ट्रिक साइकिल बैटरी युक्त होगी जो की चार्ज करने के बाद चलेगी। आज हम आपके सबके साथ इस आर्टिकल में हीरो कंपनी के द्वारा जल्द लॉन्च किए जाने वाले इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स और उसकी कीमत व लॉन्चिंग डेट के बारे में बात करने वाले हैं।

तक के मिली जानकारी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम Hero Electric A2B है, कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के तौर पर लॉन्च करेगी हालांकि देखने में यह किसी भी साइकिल से काम नहीं है अगर हम बात करें इसके परफॉर्मेंस की तो यह फुल चार्ज पर 100 किलोमीटर की दूरी तय करेगी इसकी अधिकतम स्पीड की बात करें तो यह 45 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दूरी तय कर सकती है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 5.8Ah की लिथियम की बैटरी दी गई है। जैसे चार्ज करने में कुल 4 से 5 घंटे लग सकते हैं आईए जानते हैं इसके क्या होगी कीमत और कब तक हीरो कंपनी इसे करेगा लॉन्च।

Hero A2B Electric, साइकिल में मिलने वाले फीचर्स क्या हो सकते हैं

  • Small Digital Insurance Console – स्मॉल डिजिटल इंश्योरेंस कंसोल
  • Real Time Speedometre – रियल टाइम स्पीडोमीटर
  • USB Charging Ports – यूएसबी चार्जिंग पोर्ट
  • Dual Disk Break – डुएल डिस्क ब्रेक
  • टेलीस्कोपिक सस्पेंशन

हीरो कंपनी के द्वारा जल्द ही लॉन्च किए जाने वाले इस Hero Electric A2B इलेक्ट्रिक स्कूटर या साइकिल कहे तो इसके फीचर्स और इसके अन्य विशेषताओं को उपयुक्त आर्टिकल में पढ़ सकते हैं आईए जानते हैं क्या होगी कीमत और लॉन्च डेट

Hero A2B Electric Cycle – कब होगी लॉन्च और क्या होगी कीमत?

हीरो कंपनी की यह इलेक्ट्रिक साइकिल या स्कूटर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जुलाई 2024 तक लांच की जा सकती है इस इलेक्ट्रिक साइकिल या कहीं स्कूटर की कीमत की बात तो इसकी कीमत ₹35000 तय की गई है कंपनी के द्वारा लांच किए जाने के बाद इसकी ऑनलाइन बुकिंग हीरो कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट पर की जा सकती है।

Hero ने लॉन्च किया शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, मात्र ₹3 के खर्च कर चलेगी 75 किलोमीटर

अगर आपके बाइक है जो कि पेट्रोल पर चलती है और आप पेट्रोल भरवाते करवाते तक आ चुके हैं तो आप इलेक्ट्रिक स्कूटर या इलेक्ट्रिक साइकिल को एक बार अवश्य देख सकते हैं क्योंकि इसे आप एक बार चार्ज करेंगे तो आप अपने आसपास की दूरी को आसानी से तय कर पाएंगे।

Leave a Comment