Realme जल्द ला रहा है बेहद सस्ता नया 5G स्मार्टफोन, इतने रुपए होगी कीमत, 8GB तक मिलेगी रैम, देखें और फीचर्स

Realme के मोबाइल फोन को पसंद करने वाले यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी जानकारी के लिए बता दे रियलमी के द्वारा जल्द ही एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है जिसका नाम है Realme C67 5G होगा। इस स्मार्टफोन को अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, इस स्मार्टफोन शुरुआती कीमत 12999 से देखने को मिल सकती है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्मार्टफोन यूएई के टीडीआरए प्लेटफॉर्म पर सर्टिफाइड किया गया था।

Realme C67 5G स्मार्टफोन किस महीने में होगा लॉन्च?

Realme C67 5G स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च होगा, उसकी ऑफिशियल डेट नहीं आई है फिर भी आपको 91मोबाइल्स के रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन दिसंबर महीने भारत में लांच होने वाला है जो की एक 5G स्मार्टफोन है।

Realme जल्द ला रहा है बेहद सस्ता नया 5G स्मार्टफोन, इतने रुपए होगी कीमत, 8GB तक मिलेगी रैम, देखें और फीचर्स - The Refined Post Team

दो कलर में लॉन्च होगा रियलमी का Realme C67 5G स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा भारत में इसे दिसंबर 2023 तक लांच किया जाएगा स्मार्टफोन को दो कलर ग्रीन और पर्पल में लॉन्च किया जाएगा।

Realme C67 5G स्मार्टफोन फीचर्स

अभी इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है फिर भी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह 4GB 6GB और 8GB रैम के वेरिएंट में देखने को मिलेगा जिसमें 128GB का स्टोरेज का विकल्प देखने को मिलेगा।

रियलमी कंपनी के मोबाइल को पसंद करने वाले लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि यह स्मार्टफोन दिसंबर 2023 में लॉन्च किया जा सकता है अभी इसके ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है ऑफिशियल डेट आने के बाद आपको इस therefinedpost.com पर सूचित किया जाएगा।

Leave a Comment