[ SSC GD Constable Result 2023 Direct Link ] किसी भी समय आज जारी हो सकता है एसएससी जीडी रिजल्ट, यहां से करें सबसे पहले चेक

SSC GD Constable Result Direct Link: एसएससी जीडी कांस्टेबल के रिजल्ट का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, जल्द ही एसएससी जीडी कांस्टेबल का रिजल्ट जारी किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स व अनुसूत्र से मिले डाटा के अनुसार बता दें कि केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग ( SSC ) आज 5 से 10 अप्रैल तक को दोपहर 12:00 बजे के बाद किसी भी समय रिजल्ट जारी किया जा सकता है, इस बात को अलग अलग यूट्यूब चैनल भी बता रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि SSC GD Constable Result 2023 को आप केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपने एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड के जरिए देख सकते हैं।

केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग ( Central Staff Selection Commission ) के द्वारा जारी किए गए नोटिस के अनुसार एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2023 के अभ्यर्थियों की NCB,CAPF,SSF और असम राइफल्स के लिए PET और PST परीक्षा का चरण 15 अप्रैल 2023 से शुरू होगा। इसका ऑफिशल नोटिफिकेशन केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड किया गया है।

आज जारी होगा एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट 2023

मीडिया और अपने सूत्रों से मिले जानकारी के अनुसार बता दें कि एसएससी जीडी रिजल्ट 2023 आज 12:00 बजे के बाद किसी भी समय केंद्रीय कर्मचारी चयन बोर्ड एसएससी के द्वारा किसी भी समय जारी किया जा सकता है। हालांकि इस संदर्भ में किसी प्रकार की ऑफिशियल सूचना और नोटिस ट्विटर या वेबसाइट के माध्यम से जारी नहीं की गई है। जैसा कि एसएससी जीडी कांस्टेबल की परीक्षा 10 फरवरी से आयोजित की गई थी और 13 फरवरी 2023 को समाप्त हुई थी। परीक्षा संपन्न हुए करीब डेढ़ महीने हो चुके हैं और अगले चरण का डेट भी आ गया है ऐसे में जल्द ही रिजल्ट केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा जारी किया जा सकता है।

SSC GD Constable Result 2023 Direct Link - The Refined Post Team

एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट कैसे देखें [ SSC GD Constable Result Direct Link ]

एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले Staff Selection Commission की ऑफिशल वेबसाइट ssc.nic.in को अपने मोबाइल में खोलें।

रिजल्ट आने के बाद SSC GD Constable Result 2023 Direct link लिंक पर क्लिक करें।

नीचे दिए गए बॉक्स में Application Form Number,DOB, Security Code डालकर सबमिट बटन पर क्लिक करें।

अब आपका SSC GD Constable Result 2023 आ जाएगा।

केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा जारी किए गए इस रिजल्ट को आप सेव करके और हार्ड कॉपी अवश्य रखें।

FAQs – SSC GD Constable Result 2023 Direct Link

एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट 2023 कितने बजे आएगा।

केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट 2023 आज दोपहर 12:00 बजे के बाद किसी भी समय जारी किया जा सकता है।

एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट 2023 कहां से देखें?

एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट 2023 केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर देख सकते हैं।

एसएससी जीडी कांस्टेबल PET और PST परीक्षा कब होगी।

केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा जारी ऑफिशियल सूचना के अनुसार एसएससी जीडी पीईटी और पीएमटी की परीक्षा 15 अप्रैल 2023 से शुरू होगी।

एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट 2023 कब आएगा?

केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा आज दिनांक 1 अप्रैल 2023 को 12:00 बजे के किसी भी समय रिजल्ट जारी किया जा सकता है।

Leave a Comment