[ SSC GD Constable Result 2023 Date ] इस दिन तक जारी हो सकता है एसएससी जीडी रिजल्ट 2023, इस वेबसाइट से करें चेक

SSC GD Constable Result 2023 Date: कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2022 का रिजल्ट जल्द ही जारी किया जाने वाला है। ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने कर्मचारी चयन आयोग ( SSC ) के द्वारा आयोजित की जाने वाली SSC GD Constable Exam 2022 में हिस्सा लिया था वहां अभ्यर्थी अपना रिजल्ट कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपने रोल नंबर और जन्मतिथि के जरिए देख सकते हैं।

Staff Selection Commission के द्वारा आयोजित की जाने वाली SSC GD की परीक्षा कंप्यूटर आधारित थी जो 10 जनवरी से लेकर 13 फरवरी तक देश के अलग-अलग हिस्सों में आयोजित की गई थी। SSC GD Constable Exam 2022 समाप्त हो जाने के बाद 18 फरवरी को आंसर की जारी किया गया था जो कि 25 फरवरी तक था, उसके बाद अभ्यर्थियों को अपनी आपत्ति को अपलोड करने का मौका था अभ्यर्थियों के आपत्ति के निस्तारण के फलस्वरुप कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा किसी भी दिन SSC GD Constable Result 2023 जारी किया जा सकता है।

SSC GD Constable Result 2023 Date

SSC GD Constable रिजल्ट कब आएगा?

केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग ( SSC ) के द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट 2023 कब आएगा इसके बारे में किसी प्रकार की नोटिस के अपडेट नहीं जारी की गई है फिर भी मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बता दें कि मार्च के किसी भी दिन अब रिजल्ट आ सकती है। केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा SSC GD Constable Result 2023 कब जारी किया जाएगा और इसे कैसे चेक करें इसके लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in से अपडेट लेते रहें।

यहां से देखें SSC GD Constable Result 2023

  • एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले Staff Selection Commission की ऑफिशल वेबसाइट ssc.nic.in को अपने मोबाइल में खोलें।
  • रिजल्ट आने के बाद SSC GD Constable Result 2023 Direct link लिंक पर क्लिक करें।
  • नीचे दिए गए बॉक्स में Application Form Number,DOB, Security Code डालकर सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • अब आपका SSC GD Constable Result 2023 आ जाएगा।
  • केंद्रीय कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा जारी किए गए इस रिजल्ट को आप सेव करके और हार्ड कॉपी अवश्य रखें।

Leave a Comment