Urfi Javed बॉस की टोकरी से बनाई ड्रेस , लोगों ने पूछा आपका टेलर कौन हैं? Urfi Javed Made This Bass Ki Tokri

Urfi Javed Bamboo Dress: भारतीय टेलीविजन की अभिनेत्री ऊर्फी जावेद जिनके ड्रेस का लुक देख यूजर्स हर वक्त हैरान हो जाते हैं ऊर्फी जावेद ने एक बार फिर से हैरान कर देने वाली ड्रेस बनाई है। इस बार उर्फी जावेद ने बांस की टोकरी की ड्रेस बना लिया और उसे खुद लोगों के सामने पहन कर दिखाया उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वहां पर दो टोकरी रखी थी और उस टोकरी से इन्होंने अपने ड्रेस बनाएं और लोगों के सामने अपनी पोज दिया।

Urfi Javed ने बांस की टोकरी से बनाई अपनी ड्रेस

ऊर्फी जावेद कई बार मोबाइल से तो कई बार अखबार और अन्य चीजों से अपने कपड़े बनाती रहती हैं इस बार इन्होंने बॉस की टोकरी से ही अपने कपड़े को बना डाला। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें उन्होंने बांस की टोकरी का वस्त्र पहना , बांस की टोकरी से बनाया कपड़ा पूरी तरह ऊपर से नीचे तक जालीदार है, जो आरपार झलक रहा है।

Urfi Javed बांस की टोकरी की वीडियो पोस्ट करते समय लिखी है यह बात

उर्फी जावेद ने बांस की टोकरी को पोस्ट करते हुए उसके साथ कैप्शन में कुछ बातें लिखी उन्होंने बताया कि ” यह बांस की टोकरी से बनी है, जो एक प्रकार का कला है जो अब समाप्त हो रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे कोई कलाकार बांस से टेबल चेयर और अन्य प्रकार की वर्तनी बनाते हैं।

Urfi Javed के बांस की टोकरी की वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन

ऊर्फी जावेद ने जब अपने इंस्टाग्राम आईडी पर बांस की टोकरी वाली वीडियो को अपलोड किया तो उनके फॉलोअर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए। आपको बता दें कि कई लोगों ने पूछा आपका टेलर कौन है कहने का मतलब आप किस जगह से बांस की टोकरी वाली ड्रेस बनवाई। किसी ने लिखा कि यह किस दिन पैदा हुई थी जो इतनी हरकतें करती है। किसी यूजर्स ने पूछा कि इसे पहनकर किस प्रकार से बैठेंगे। लगभग 4000 से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया।

यह जानकारी पूरी तरीके से मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है जानकारी मनोरंजन के लिए है।

3 thoughts on “Urfi Javed बॉस की टोकरी से बनाई ड्रेस , लोगों ने पूछा आपका टेलर कौन हैं? Urfi Javed Made This Bass Ki Tokri”

Leave a Comment