IPL 2023 Lucknow Super Giants New Jersey – आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने लांच किया अपना नया जर्सी

IPL 2023 Lucknow Super Giants New Jersey: पूरे विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग Indian Premier League ( IPL ) को भारत फैंस त्यौहार के रूप में इस का आनंद लेते हैं। आप सभी को बता दें कि 2023 में IPL के 16th सीजन का आगाज 31 मार्च 2023 से होने वाला है, इस बार आईपीएल में कुल 10 टीमें आपस में पार्टिसिपेट करेंगे जिसका फाइनल मुकाबला 28 मई 2023 को खेला जाएगा। आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स टीम के बीच गुजरात के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा में 7:30 पर खेला जाएगा, इसी बीच पिछले वर्ष बनी आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स ने अपने 16 में सीजन के लिए टीम के लिए जर्सी को लॉन्च कर दिया है।

Lucknow Super Giants – IPL 2023

लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम पिछले वर्ष लांच हुई थी, इस बार लखनऊ सुपरजाइंट्स अपना दूसरा सीजन खेलेंगी। गौतम गंभीर लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम के मेंटर हैं और वही केएल राहुल जिनकी हाल ही में शादी हुई इस टीम के कप्तान है।

लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम के द्वारा ट्विटर पर जारी किए गए फोटो के अनुसार जर्सी को लांच करते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI के सचिव जय शाह , लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम के मालिक संजीव गोयंका लखनऊ सुपरजाइंट्स के मेंटर गौतम गंभीर और लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान के एल राहुल उस वक्त मौजूद रहे।

Leave a Comment