Rojgar Mela: युवाओं को रोजगार पाने का सुनहरा अवसर, 24 अगस्त यूपी में यहां लगेगा रोजगार मेला

Rojgar Mela ( रोजगार समाचार ) : बेरोजगार युवाओं के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा समय-समय पर सेवायोजन कार्यालय और जिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के माध्यम से रोजगार मेला का आयोजन किया जाता रहा है, एक बार फिर युवाओं को रोजगार देने के लिए उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में रोजगार मेला का आयोजन होने जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक रोजगार मेला में चयनित अभ्यर्थियों को उनकी योग्यता के अनुसार ₹10000 से लेकर ₹30000 महीने सैलरी का पैकेज मिल सकता है। 

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में रोजगार मेला का आयोजन 24 अगस्त और 30 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। यह रोजगार मेला 24 अगस्त को जिला सेवायोजन कार्यालय पर आयोजित होगा और 30 अगस्त को इंदिरा गांधी डिग्री कॉलेज में आयोजित होगा।

यह रोजगार मेला सुबह 10:00 बजे से शुरू होगा, जिसमें हाई स्कूल इंटरमीडिएट और आईटीआई डिप्लोमा या ग्रेजुएट पास अभ्यर्थी रोजगार मेला में शामिल हो सकते हैं। ध्यान रहे अभ्यार्थी रोजगार मेला में अपने सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट जैसे पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, आधार कार्ड, शैक्षणिक डॉक्यूमेंट जैसे मार्कशीट, और रिज्यूम को अवश्य ले जाए।

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला में आयोजित होने वाले इस रोजगार मेला में विभिन्न कंपनियां जिसमें पीपल टी, ऑर्गेनिक महिंद्रा फाइनेंस सिक्योरिटी गार्ड शामिल है , इसके अलावा अन्य कई कंपनियां रोजगार मेला में प्रतिभाग करेंगी और अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

Leave a Comment