Airtel यूजर्स के लिए 3 धांसू प्लान, अनलिमिटेड 5G डाटा के साथ मिलेगा 28 दिन की वैलिडिटी, देखें 3 नए प्लान की विशेषता

Airtel, Airtel New Prepaid Plan, Airtel Best Offers, Letest Update: देश के सबसे नंबर वन टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के द्वारा अपने एयरटेल यूजर्स के लिए खास तीन प्लान को लाया गया है। जैसा कि लगातार एयरटेल कंपनी की तरफ से अपने यूजर्स को सस्ते में और फायदेमंद रिचार्ज के लिए लगातार नए-नए प्लान ले जाते हैं जिसमें से आज हम तीन प्लान के बारे में बात करेंगे जो की काफी शानदार है जिसे आप करवा सकते हैं।

एयरटेल का यह नया प्लान उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद है जो ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं हालांकि इसमें रोजाना एचडी का डाटा जो की हाई स्पीड 5G है प्राप्त होगा सही जानते हैं क्या है तीनों नए प्लान।

1. Airtel ₹256 प्लान की खास बातें

Airtel ₹256 Plan में आपको रोजाना 1GB इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की मिलेगी इसके साथ, प्रतिदिन 100 एसएमएस पैक भी प्राप्त होगा यह एयरटेल का 256 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होती है।

एयरटेल के इस प्लान में आपको 5G हाई स्पीड डाटा मिलता है जिसका इस्तेमाल आप हाई क्वालिटी वीडियो डाउनलोड करने और देखने में कर सकते हैं।

2. Airtel ₹239 plan की खास बात

ऐसे एयरटेल यूजर्स जो कम पैसे में इंटरनेट इस्तेमाल करना चाहते हैं उनके लिए एयरटेल का 239 रुपए का प्लान काफी शानदार है इस प्लान में आपको रोजाना 1GB का इंटरनेट इसी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है साथ ही साथ आपको रोजाना 100 एसएमएस पैक भी मिलेंगे, लेकिन इस प्लान की वैलिडिटी मात्र 21 दिन की है। इस प्लान में भी आपको 5G स्पीड का इंटरनेट और कॉलर ट्यून और अन्य सुविधा मिलती है।

3. Airtel ₹209 रूपये का प्लान की खास बातें

Airtel Telecom Company की ओर से 209 रुपये वाला एक प्लान पेश किया है। नए प्लान की वैलिडिटी 21 दिन की है। नए प्लान में ग्राहकों को डेली 1 GB हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS मिलेगा।

Leave a Comment